Thursday , January 19 2017
click here
Breaking News

Confirmed : फिर एक साथ आ रहे हैं करण-अर्जुन, 10 साल बाद होगी वापसी

_ae6d277a-d7e1-11e6-a473-4fa7bf176867नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग और दबंग एक बार फिर एक साथ नजर आने वाले हैं। जी हां, ये सच है। ये दोनों फिर से किसी सीरियल के सेट पर नहीं बल्कि एक साथ एक ही फिल्‍म में नजर आने वाले हैं।

दरअसल बॉलीवुड के बादशाह और दबंग कबीर खान की फिल्‍म में एकसाथ नजर आएंगे। शाहरुख-सलमान के फैन्स इन दोनों स्टार्स को सिल्वर स्क्रीन पर फिर एक साथ देख सकेंगे। कबीर खान की फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ में शाहरुख खान कैमियो करते दिखेंगे।

आपको बता दें कि दोनों स्टार्स को आप 10 साल बाद एक साथ स्क्रीन शेयर करते देखेंगे। जबसे ये दोनों दोस्त वापस एक साथ आए हैं, तभी से इनके फैन्स इन्हें बड़े परदे पर एक साथ देखने के लिए उत्सुक हैं।

दोनों कई बार एक दूसरे की फिल्मों का प्रमोशन करते नजर आए हैं। यहां तक की शाहरुख कई बार सलमान खान के टीवी शो बिग बॉस पर भी अपने फिल्म को प्रमोट करते हुए नजर आते हैं।

इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा ने ट्वीट करके दी। नाहटा ने लिखा कि “Confirmed news, guys। Absolutely great news। ShahRukh Khan wil play an important cameo in… hold your breath… Salman Khan’s Tubelight!!!!”

आपको बता दें कि ये दोनों स्टार्स इससे पहले हम तुम्हारे हैं सनम,  कुछ-कुछ होता है और करन-अर्जुन में एक साथ दिखाई दे चुके हैं।

About Atul Katyayan

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *