Sunday , December 16 2018

बुजुर्गों के साथ मोटिवेजर्स का ‘जश्न-ए-आजादी’ का विशेष आयोजन

बुजुर्गों के साथ बीते कई महीनों से काम कर रहे मोटिवेजर्स क्लब (Motivagers Club) ने रविवार को लखनऊ के रेमंड शोरूम (वन अवध सेंटर) के तत्वाधान में ‘जश्न-ए-में आजादी’ की थीम पर विशेष आयोजन किया। कार्यक्रम की शुरुआत देश दीपक सिंह की कविता ‘शहीदों की कुर्बानी’ से हुई। जिसके बाद क्लब की मेम्बर रजनी राय ने एक देश भक्ति गीत गाया। इसी क्रम में रेमंड शोरूम के कर्मचारी गौतम ने ‘मेरा मुल्क’ गीत गाकर कार्यक्रम में मौजूद लोगों का मन मोह लिया। वहीं कवि मनोज श्रीवास्तव ने अपनी स्वरचित कविता से सबकी आंखे नम कर दी।

देशभक्ति गीतों ने बांधा समां-

स्वतंत्रता दिवस की तर्ज पर आयोजित इस कार्यक्रम में इशिता चौहान ने ‘ए मेरे वतन के लोगो’ गीत गाकर जहां शहीदों को श्रद्धांजलि दी। वहीं प्रियांश सक्सेना और उनके ग्रुप के देश भक्ति गीतों को सुनकर पूरे शोरूम में तालियों की गड़गड़ाहट गूंज उठी।

मोटिवेजर्स क्लब के फाउंडर गौरव छाबड़ा ने बताया कि आज का कार्यक्रम भारत की आजादी के जश्न नाम समर्पित है, हमारा प्रयास हमेशा रहेगा कि हम आगे भी ऐसे आयोजनों को करते रहे। उन्होने बताया कि अगला कार्यक्रम सितंबर माह के दूसरे रविवार को आयोजित किया जाएगा। इस दौरान मोटिवेजर्स क्लब के फाउंडर मेम्बर आस्था सिंह, प्रिशिता राठी, वैभव, शिखर भी उपस्थित रहे।

रेमंड के मैनेजर ने किया सम्मानित-

कार्यक्रम में मेजर राम प्रकाश यादव,  जिन्होंने 1962 और 1965 की जंग में अपना खास योगदान दिया था उनके परिवार से आई गेस्ट वसुधा यादव को रेमंड के मैनेजर अमित चड्ढा ने सम्मानित किया। इस दौरान मेजर के परिवारजनों ने उनके अनुभवों को कार्यक्रम में मौजूद सभी लोगों के साथ साझा किया। अमित चड्ढा ने कहा, मोटिवेजर्स का सीनियर सिटीजंस के मनोरंजन और उन्हे तरोताजा महसूस करवाने का यह सराहनीय प्रयास है।

 

 

loading...