Tuesday , September 17 2019

VIDEO : गुजरात में राहुल गांधी की वैन पर चढ़ी लड़की, सेल्फी लेने के बाद ही उतरी

भरूच। राहुल गांधी आज अपने गुजरात दौरे के अंतर्गत भरूच में रोड शो कर रहे थे। रोड शो के दौरान अचानक एक लड़की राहुल के वैन पर चढ़ गई। लड़की वहीं नहीं रुकी बल्कि पहले उसने राहुल के गले में हाथ डाला और फिर उनके साथ सेल्फी भी ली। इस दौरान राहुल गांधी बेहद सहज नजर आए और उसे सेल्फी लेने में सलाह देते भी नजर आए।

Also Read : यूपी में हुआ सबसे बड़ा हादसा, चारों ओर बिछ गई लाशें ही लाशें

इस अप्रत्याशित घटना के बाद भी राहुल उस लड़की से काफी गर्मजोशी के साथ मिले और उससे हाथ मिलाया। यही नहीं राहुल गांधी इस बात के लिए भी चिंतित दिखाई दिए कि वह लड़की सुरक्षित वैन से नीचे उतर जाए। राहुल ने लड़की के उतरते समय उसका हाथ भी थामे रखा।

आपको बता दें कि इन दिनों राहुल गांधी गुजरात चुनावों के मद्देनजर कांग्रेस का चुनाव प्रचार जोरशोर से कर रहे हैं। राहुल बुधवार को भरूच में कांग्रेस के पक्ष में वोट करने के लिए रोड शो कर रहे थे।

Also Read : ये नेता फिर बना जापान का नया प्रधानमंत्री, मोदी से है बेहद खास दोस्‍ती

कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी भारतीय जनता पार्टी को घेरने के लिए आक्रामक रुख अपनाए हुए हैं। राहुल बुधवार से तीन दिन के गुजरात दौरे पर हैं। कांग्रेस की नवसृजन यात्रा का यह तीसरा चरण है।

जंबूसर में रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि देश के हर प्रदेश में मेरा दौरा हो रहा है, मैं हर स्टेट में जा रहा हूं लेकिन पहली बार गुजरात में ऐसा लग रहा है कि समाज का कोई भी भाग खुश नहीं है। पूरे समाज में दुख और मुश्किल है। सिर्फ गुजरात के 5-6 कारोबारी खुश हैं, जिन्हें मोदी सरकार से कोई दिक्कत नहीं है।

Also Read : हाय… मोदी ने फिर मार डाला, अब क्‍या करेंगे गरीब परिवार

गुजरात में गरीबों को पानी नहीं मिलता लेकिन बड़े कारोबारियों को सारा पानी दे दिया जाता है। उन्होंने कहा कि गुजरात में किसान रो रहा है, कर्जा माफ करवाना चाहता है। मोदी जी ने टाटा नैनो के लिए 33000 करोड़ रुपए के लिए लोन दिया, लेकिन किसानों का कर्ज माफ नहीं किया।

Courtesy : Aaj Tak And ANI

loading...