Monday , April 22 2019

वर्ल्‍ड कप 2019 : इस दिन होगा टीम इंडिया का ऐलान, इन खिलाड़ियों की जगह है पक्‍की

नई दिल्‍ली। देश में इस समय हर तरफ आईपीएल का शोर सुनाई दे रहा है, लेकिन दुनिया के दस क्रिकेट बोर्ड जून-जुलाई में होने वाले आईसीसी क्रिकेट वर्ल्‍ड कप के लिए अपनी सटीक योजना बना रहे हैं। अगर बीसीसीआई की बात करें तो वर्ल्‍ड कप के इस महाकुंभ के लिए टीम का ऐलान मुख्‍य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद के नेतृत्‍व में 15 अप्रैल को मुंबई में होगा।

आपको बता दें कि वर्ल्‍ड कप के लिए सभी देशों को 23 अप्रैल तक अपनी टीम की लिस्‍ट भेजनी है। जबकि भारतीय चयनकर्ता इस वक्‍त आईपीएल में खेल रहे कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर नजर रखे हुए हैं।

वर्ल्‍ड कप के लिए विराट कोहली के नेतृत्‍व में 15 खिलाड़ियों का ऐलान होना है, जिसमें एक दर्जन की जगह लगभग पक्‍की है। जबकि इस टूर्नामेंट के लिए टीम का चयन करने से पहले कोहली और कोच रवि शास्त्री से भी पूछा जाएगा।

नंबर चार की पोजीशन के लिए अंबाती रायडू और रिषभ पंत में टक्‍कर हो सकती है। जबकि विजय शंकर ने भी पिछले कुछ महीनों में दमदार प्रदर्शन कर ऑलराउंडर के लिए अपना दावा ठोका है। जबकि टीम में चौथे गेंदबाज के रूप में खलील अहमद और मोहम्‍मद सिराज के साथ आरसीबी के नवदीप सैनी का नाम लिया जा सकता है।

loading...